सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

 

झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के गणेश चौराहा के निकट पेड़ के नीचे रखी एक भगवान की मूर्ति को शरारती तत्वों ने नाले में फेंक देने से लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मूर्ति को नाले से निकाल कर गंगाजल से नहला धुलाकर विधि विधान से वहीं रखवा दिया। पुलिस ने मानसिक विक्षिप्त कथित आरोपी को पकड़ लिया है।
बताया गया है कि शनिवार को सुबह लोगों ने झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के गणेश चौराहा के आगे पेड़ के नीचे रखी एक मूर्ति को नाले में पड़ा देखा। इससे लोगों में रोष फैल गया। बड़ी संख्या में वहां आसपास के लोगों के अलावा हिन्दू संगठन के प्रतिनिधि जमा हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर ग्वालियर रोड चौकी पुलिस पहुंची। आनन-फानन में सीओ सिटी प्रदीप कुमार, सीपरी बाजार इंस्पेक्टर देवेश शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मूर्ति को नाले से निकालकर गंगाजल से नहला धुला कर उसे वही रखवा दिया इधर,  आरोपी की तलाश के लिए पुलिस नेआसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक व्यक्ति यह हरकत करते हुए दिखाई दिया है। एस एस पी ने बताया कि उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया गया, किन्तु वह मानसिक रोगी निकला। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति ने आवेश में आकर उक्त कृत्य को अंजाम दिया है।