– सांसद अनुराग शर्मा, सदर विधायक रवि, महिला कार्यकर्ताओं की टोलियों ने मांगा समर्थन

झांसी। भारतीय जनता पार्टी के छोटे से लेकर बड़े सभी नेता व कार्यकर्ता आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुए। मन की बात कार्यक्रम के पूर्व व बाद में भाजपा प्रत्याशी सदर विधायक रवि शर्मा एड व सांसद अनुराग शर्मा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों की बैठक व जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लिया और अपने मन की बात कही व जनता के मन की बात सुनी। उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगा।
मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अभिभावकों से बच्चों के हृदय में देश प्रेम जागरण एवं शहीदों के प्रति समर्पण को प्राथमिकता में रखने हेतु बच्चों को नेशनल वॉर मेमोरियल स्थल पर ले जाने का आवाहन किया। इस मौके उन्होंने शहीदों के प्रति उनकी वीरगाथा से जुड़ी अमर ज्योति को नेशनल वॉर मेमोरियल पर स्थापित किए जाने को शहीदों के प्रति सम्मान बताया साथ ही वहा कि इस कार्य में शहीदों के परिवार एवं पूर्व सैनिक गर्वित हुए हैं।
शहर में कुणाल सूरी शिव कुमार खटीक के नेतृत्व में वार्ड नंबर 59 एवं पुलिया नंबर नगरा में जनसंपर्क किया गया। इस दौरान पीयूष सिंगल, दीप चंद कुशवाहा, धर्मेंद्र कुशवाहा, संदीप पटेरिया, बंटी पंजाबी, मयंक कुशवाहा आदि के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  महिला मोर्चा के कार्यकर्ता एवं भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा की धर्मपत्नी सुनीता शर्मा ने वार्ड नंबर 38 अली गोल अंदर सराय मोहल्ला ग्वालटोली में जनसंपर्क किया गया उपस्थित लोग कनक शिवहरे, कुसुम कुशवाहा ,धीरा रायकवार ,कविता शर्मा ,दिव्य लता ,अग्रवाल ,आरती शर्मा, अपर्णा दुबे ,प्रीति राय आदि उपस्थित रहीं।