लखनऊ। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव परिणाम घोषित चुनाव अधिकारी एके ज्योति ने पांच पदाें के लिए नामों की घोषणा कर दी है। अब जेके सीमेंट के वाइस चेयरमैन निधिपत सिंहानिया यूपीसीए के अध्यक्ष, श्याम बाबू उपाध्यक्ष, प्रदीप गुप्ता सचिव बन गए ।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन संस्थापक व वरिष्ठ पत्रकार श्याम बाबू को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोशिएशन का निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया । इससे पूर्व श्री श्याम बाबू उत्तरप्रदेश प्रेस मान्यता समिति के सदस्य , सेंट्रल प्रेस एक्रेडेशन कमेटी के सदस्य (पी आई बी ) व उत्तर प्रदेश श्रम सलाहकार समिति के भी सदस्य रह चुके है।
एसोसिएशन के नए अध्यक्ष के रूप में जेके सीमेंट के वाइस चेयरमैन निधिपत सिंहानिया उपाध्यक्ष श्याम बाबू और सचिव पद पर प्रदीप गुप्ता के नाम पर मोहर लगा दी। यूपीसीए के चुनाव अधिकारी एके ज्योति ने सोमवार देर शाम सभी पांच पदों के लिए एक एक हुए नामांकन के बाद नाम वापसी की अंतिम तारीख के बाद नाम की घोषणा की।
प्रस्तावित चुनाव के नामांकन में अध्यक्ष पद के लिए जेके सीमेंट के वाइस चेयरमैन निधिपत सिंहानिया और सचिव के लिए प्रदीप कुमार गुप्ता के साथ उपाध्यक्ष के लिए श्यामबाबू और एपेक्स के दो पदों के लिए प्रेम मनोहर गुप्ता और आनंद पाठक ने नामांकन किया था। सोमवार को चुनाव अधिकारी एके ज्योति ने सभी पदों पर एकमात्र आवेदन होने पर उनके नामों की घोषणा की। किसी भी पद के लिए कोई दूसरा दावेदार सामने न आने से सभी को निर्विरोध चुना गया।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन जोन के सचिव विकास कुमार शर्मा ने बताया कि यह जोन के लिए गौरव की बात है की यूपीसीए के महत्वपूर्ण पद पर श्याम बाबू जी को निर्विरोध चुना गया इससे पहले जोन से यूपीसीए में बृजेंद्र सिंह को सिलेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया था, इस उपलब्धि से डीसीए परिवार के सभी लोगों में खुशी का माहौल है।