– घायलों को स्वास्थ्य केंद्र व मेडिकल कॉलेज लाया गया 

झांसी। जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर हाईवे पर जिले के थाना पूंछ क्षेत्र में सवारियों से भरी दो लग्जरी बसें ट्रक से टकरा गई। जिसमें बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार देर रात्रि कानपुर से गुजरात जा रही डबल डेकर लग्जरी बस आ रही थी। बस जब पूंछ थाना क्षेत्र में एरच पुल के पास पहुंची तभी खड़े ट्रक से बस टकरा कर  क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही थाना पूंछ पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर लगभग दो दर्जन घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक सवारी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में शताब्दी बस के चालक कृष्णकांत तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बस कानपुर से गुजरात जा रही थी, जैसे ही वह पूॅछ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 27 पर पहुंचा, तभी ओवर ब्रिज के पास खड़े ट्रक को वह क्रॉस करने लगा, इसी दौरान सामने से आ रही दो कारों को बचाने के चक्कर में उसकी बस असंतुलित हो गई और खड़े ट्रक से जा टकराई, जिसमें बस में सवार यात्री घायल हुए है।

वहीं इस घटना के कुछ देर बाद एक दूसरी डबल डेकर बस झांसी-कानपुर हाईवे पर पूंछ थाना क्षेत्र मेें आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। जिससे बस यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक सवारी को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम मनोज राजपूत निवासी रनगुवा थाना बड़ागांव बताया जा रहा है।