झांसी। झांसी में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना संकट के दौरान बेहतर कानून व्यवस्था बनाने व जरुरतमंदों की मदद करने के लिए झांसी आईजी सुभाष बघेल को अपर पुलिस महानिदेशक जयनारायण सिंह ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इसके साथ ही सवेरा सीनियर सिटीजन पुलिस सेल स्मारिका का विमोचन और ऑफिसर मैस का उद्घाटन भी किया गया।


आज अपर पुलिस महानिदेशक जयनारायण सिंह ने झांसी पहुंंच कर सर्वप्रथम ऑफिसर मैस का भी उद्घाटन  करते हुए झांसी आयुक्त और जिलाधिकारी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी शुरुआत है। यह मैस 22 लाख की धनराशि से बनाया गया है। इसके बनने से बाहर से आने वाले ऑफिसर को अब खाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।


इसके बाद आईजी सुभाष बघेल को मेडल देकर सम्मानित करते हुए कहा कि यह सम्मान ईमानदारी और लगन से ड्यूटी करने पर मिलती है। झांसी आईजी ने अपने फोर्स के साथ कोरोना संकट में कानून व्यवस्था तो बेहतर बनाई ही है साथ ही लोगों की मदद भी की।
समारोह में अपर पुलिस महानिदेशक जयनरायन ने सवेरा सीनियर सिटीजन पुलिस सेल स्मारिका का विमोचन किया और बताया कि सीनियर सिटीजन पुलिस सेल के माध्यम से लोगों की काफी मदद की गई है।