झांसी । नगर में आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए नगर में भारी वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा, यह सारे वाहन बाईपास से ही गुजरेंगे एवं वहां से छोटे वाहनों द्वारा शहर के अंदर माल की सप्लाई होगी।

दरअसल, सोमवार को भाजपा नेता संजीव श्रृंगीऋषि के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर नगर में आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने के विषय पर चर्चा की थी। इसको संज्ञान लेते हुए मंगलवार को सांय 4:30 बजे कलेक्ट्रेट में यातायात व्यवस्था की बैठक बुलाई गई। बैठक में जिलाधिकारी आंंद्ररा वामसी, एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सिटी राजेश सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में भाजपा नेता संजीव श्रृंगीऋषि ने कहा तमाम कोशिशों के बावजूद नगर में भारी वाहनों का आवागमन अनवरत जारी है एवं भीड़भाड़ वाली सड़कों पर भारी वाहनों के आवागमन से आए दिन बड़ी दुर्घटना होती रहती है। अभी हाल ही में रेलवे महिला कर्मी खुशबू श्रीवास्तव की जीवनशाह तिराहे पर डंपर से टकराकर मौत हो गयी।
इसी तिराहे के आसपास शाम होते ही कई प्राइवेट बसों के खड़े होने से वहां जाम की स्थिति बनी रहती है। इस पर जिलाधिकारी ने बैठक में तय किया कि नगर में भारी वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा, यह सारे वाहन बाईपास से ही गुजरेंगे एवं वहां से छोटे वाहनों द्वारा शहर के अंदर माल की सप्लाई होगी। जीवन शाह तिराहे पर शाम के समय जाम न लगे इसके लिए वहां खड़ी होने वाली बसों को अन्यत्र स्थान पर भेजने के लिए सीओ सिटी को निर्देशित किया। बैठक में भाजपा नेता वरुण जैन नीरज सिंह आदि उपस्थित रहे।