– स्टेशन डायरेक्टर की कार्रवाई से अफरातफरी

Jhansi। बिना पैंट्रीकार वाली ट्रेनों में अवैध वेडिंग करने वाले गिरोह का एक सदस्य को खानेपीने की सामग्री सहित जीआरपी थाने के निकटवर्ती रेल पुल वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर ने पकड़ लिया जबकि उसके साथी रफूचक्कर हो गये।

दरअसल, वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन डायरेक्टर नीरज भटनागर हमेशा की तरह बुधवार को दोपहर स्टेशन के निरीक्षण के लिए निकले। इस दौरान जब वह जीआरपी थाने के निकटवर्ती रेल पुल वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर पहुंचे तो कुछ युवकों को खानेपीने की सामग्री लेकर जाते देखा। उन्होंने युवकों को रोकने का प्रयास किया, किंतु वह भागने लगे। इस पर उन्होंने आरपीएफ व मंडल वाणिज्य निरीक्षक मनोज तिवारी के सहयोग से एक युवक को दबोच लिया।

इस दौरान उसके पास से बोरियों में प्रतिबंधित ब्रैण्ड के पानी की 120 बोतलें, 21 मैंगो ड्रिंक बोतल 600 एम एल, 20 बोतल सौ एम एल की बरामद कर ली। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी जीतू ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ बिना पैंट्रीकार वाली ट्रेनों में अवैध वेडिंग कर खानेपीने की सामग्री बेचते हैं। फिलहाल आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर माल जब्त कर उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया।