झांसी। लाखों रुपए के कर्जे में डूबे एसी लोको शेड के मिड लाइट शेड में तैनात एसएसई का शव झांसी-मानिकपुर रेल लाइन पर पुलिया नंबर नौ रेलवे क्रासिंग के निकट पड़ा मिला। संभावना व्यक्त की जा रही है कि एसएसई ने कर्जे से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि मूल रूप से जालौन व हाल निवासी थाना प्रेमनगर क्षेत्र में खातीबाबा निवासी सीनियर सेक्शन इंजीनियर एके द्विवेदी एसी लोको शेड के मिड लाइट शेड में तैनात थे। एसएसई की ड्यूटी 17 व 18 जनवरी को फुट प्लेटिंग पर थी। द्विवेदी रविवार को रात घर से निकले फिर वापस नहीं लौटे। सोमवार की सुबह  द्विवेदी का शव झांसी-मानिकपुर रेल लाइन पर पुलिया नंबर नौ रेलवे क्रासिंग के निकट पड़ा मिला। मृतक की जेब में रखा मोबाइल फोन पर लगातार घंटी बज रही थी। मौके पर पहुंचे थाना प्रेमनगर की पुलिया नंबर नौ चौकी प्रभारी ने मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक द्विवेद्वी लाखों रुपए के कर्जे में डूबा हुआ था। कर्जा अदा नहीं कर पाने व तगादा करने वालों से वह मानसिक रूप से बहुत परेशान चल रहा था। इसी परेशानियों के चलते उसने आत्महत्या कर ली। इस घटनाक्रम को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।