झांसी। जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने नवीन गल्ला मंडी भोजला में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 के मतदान हेतु विकासखंड बबीना व बड़ागांव की पोलिंग पार्टियों को रवाना किया।

उन्होंने पोलिंग पार्टियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पोलिंग पर्सन क्षेत्र में किसी का आतिथ्य स्वीकार नहीं करेगा। पोलिंग पार्टी बूथ पर पहुंचते ही इसकी सूचना दें, साथ ही बूथ के आसपास भ्रमण करते हुए आदर्श आचार संहिता का पालन सुनिश्चित कराएं, कोई भी बैनर पोस्टर आदि ना हो। भोजला मंडी से विकासखंड बबीना के लिए 227 पोलिंग पार्टी 51 वाहनों में रवाना की गई। इसी प्रकार विकासखंड बड़ागांव में मतदान हेतु 157 पोलिंग पार्टी 34 वाहनों में रवाना की गई। इसी क्रम में विकासखंड मोंठ नवीन गल्ला मंडी से 232 पोलिंग पार्टी 59 वाहनों से रवाना की गई। विकास खंड चिरगांव में सरदार पटेल इंटर कॉलेज से 202 पोलिंग पार्टी 48 वाहनो से, विकासखंड मऊरानीपुर में 239 पोलिंग पार्टी 50 वाहनो, विकासखंड बंगरा में मतदान हेतु 224 पोलिंग पार्टी 49 वाहनों में, विकासखंड बामौर में कृषि उत्पादन मंडी से 195 पोलिंग पार्टी 41 वाहनों में तथा विकासखंड गुरसराय में मतदान हेतु कृषि उत्पादन मंडी स्थल से 200 पोलिंग पार्टी 43 वाहनों में मतदान स्थल को रवाना की गई।
पोलिंग पार्टियों को रवाना करते हुए नवीन गल्ला मंडी भोजला में उपस्थित राज्य निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक डीएस उपाध्याय ने पार्टियों को बूथ पर पहुंचने की सूचना कंट्रोल रूम को दिए जाने का सुझाव दिया। उन्होंने बताया कि मेरा मोबाइल नंबर 9454467085 है यदि निर्वाचन संबंधित कोई जानकारी देना चाहे, साथ ही अन्य आमजन अथवा प्रत्याशी कोई शिकायत या समस्या है तो बता सकते हैं। इसके साथ ही वह मिलकर जानकारी देना चाहें तो सर्किट हाउस सूट नंबर 1 में प्रातः 9 से 10 बजे के मध्य मिल सकते हैं। इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री रोहन पी कनय, अपर जिलाधिकारी श्री राम अक्षयवर चौहान सहित बीडीओ, अन्य अधिकारी आदि उपस्थित रहे।