श्री मारकंडेश्वर कुशवाहा (कछवाहा) समाज महानगर झांसी की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण

झांसी। श्री मारकंडेश्वर कुशवाहा (कछवाहा) समाज महानगर झांसी की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सदर विधायक रवि शर्मा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। विशिष्ट अतिथि के रूप में रामरतन कुशवाहा विधायक ललितपुर, जमना प्रसाद कुशवाहा जिलाध्यक्ष भाजपा उपस्थित रहे । अध्यक्षता जुगल किशोर कुशवाहा मुख्य चुनाव अधिकारी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा ने की ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक रवि शर्मा द्वारा वीरेंद्र कुशवाहा को अध्यक्ष कुशवाहा समाज कि शपथ दिलायी गयी तथा अध्यक्ष के द्वारा पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ दिलाई गयी । इस मौके पर रवि शर्मा ने नवगठित कार्यकारिणी को शुभकामनायें देते हुए कहा कि कार्यकारिणी समाज के सभी लोगों को एक साथ लेकर अन्धविश्वास एवं कुरूतियों के खिलाफ लड़े तथा समाज में शिक्षा की ज्योति जला कर सम्पूर्ण समाज के साथ मिलकर भाईचारा बनायें तथा देश कि विकास में अपनी भूमिका निभाएं।

रामरतन कुशवाहा सदर विधायक ललितपुर ने कहा कि जाति से जमात बनाने कि आवश्यकता है। हमारी समाज का गौरवशाली इतिहास है उससे प्रेरणा लेकर युवाओं को समाज उत्थान में अपनी भागीदारी बढ़ानी चाहिए। जुगल किशोर कुशवाहा ने कुशवाहा समाज को जनसंख्या के आधार पर भागीदारी पर जोर देते हुए कहा कि हमें राजनैतिक रूप से सजग रहने की आवश्यकता है |