झांसी। सीपरी बाजार में केके पुरी कॉलोनी में तथाकथित तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने निसंतान विवाहिता संग दुष्कर्म कर दिया और धमकाता रहा। परेशान होकर करीब सवा साल बाद विवाहिता ने पति को यह बात बताई तब जाकर मामला खुला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सीपरी बाजार निवासी 28 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह करीब तीन साल पहले हुआ था। पति एक टेलीकॉम कंपनी में काम करते हैं। विवाह के तीन साल बाद भी उनको कोई संतान नहीं हुई। रिश्तेदारों ने ऊपरी फेर बताते हुए उपचार के लिए केके पुरी निवासी तांत्रिक तेज सिंह कुशवाहा के पास जाने की सलाह दी। तेज सिंह अपने घर पर ही तंत्र मंत्र का दरबार लगता है। युवती के मुताबिक पिछले साल जुलाई महीने में तेज सिंह ने पूजन के बहाने उसे अकेले बुलाया।

तेज सिंह ने कमरे में ले जाकर उसे धोखे से नशीला पेय पिला कर दुष्कर्म किया। पिछले एक साल से तेज सिंह उसे धमकाता रहा। आखिरकार पिछले दिनों उसने अपने पति को यह बात बता दी। पति विवाहिता को लेकर सीपरी बाजार थाने पहुंच गया। विवाहिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।