– माल का खरीददार कबाड़ी भी पकड़ा, चोरी की केविल बरामद 

झांसी। जनपद के थाना उल्दन पुलिस ने ऐसे शातिर 4 चोरों को दबोच लिया जो चोरी की वारदात के लिए कार का इस्तेमाल करते थे। इनमें दो आरोपी एयरटेल इण्डिस टावर कंपनी से निकाले गए कर्मचारी हैं। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के माल के खरीददार एक कबाड़ी को पकड़ कर गिरोह से विविध स्थानों के मोबाइल टावर से चुराया गया 75 किलो कॉपर तार, दो बंडल केविल रबड़, स्विफ्ट कार और असलहा बरामद किया है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी राधेश्याम राय ने मीडिया को बताया कि उल्दन थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ शातिर चोर चोरी का समान बेचने की फ़िराक़ में यदुवंशी पौल्ट्री फार्म के सामने खड़े हैं ,सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में बैठे चोर युवकों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से चोरी किया हुआ कॉपर का तार सहित एक तमंचा 315 बोर व चोरी में इस्तेमाल होने बाला कटर बरामद किया है। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने उल्दन थाना क्षेत्र में एयरटेल टावर से केबल चोरी की थी और थाना गुरसराय क्षेत्र से भी कॉपर का तार चोरी किया था, सभी चोरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है आगे की कार्रवाई जारी है।

गिरफ्तार शातिर चोरों के नाम अरविंद यादव सिमरहा निबाड़ी, दीपू यादव जीरोन निवाड़ी, जयराम कोरी सिया कबरई, धर्मवीर सिंह टोड़ीफतेहपुर, कबाड़ी आकाश पाखरे निवासी छनियापुरा झांसी हैं। पूछताछ में पता चला कि अरविंद व दीपू एयरटेल इण्डिस टावर कंपनी से निकाले गए कर्मचारी हैं और इस गिरोह ने झांसी के पांच थाना क्षेत्र में केविल कटिंग की वारदातों को अंजाम दिया गया है।

चोरों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष अजमेर सिंह, उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह, आरक्षी लव कुमार, अनिल कुमार, नवनीत कुमार, भगवान सिंहपरिहार, मनीष कुमार, नेत्रपाल सिंह, हृदेश कुमार आदि शामिल रहे।