– आटो पलटने से मौत, कई घायल 

झांसी। सोमवार की रात झांसी-शिवपुरी मार्ग पर झांसी में सीपरी बाजार में ओवरब्रिज के नीचे सड़क पार कर रहे टेलर मास्टर को रेलवे माल गोदाम से निकल रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद सड़क का यातायात काफी समय तक अवरुद्ध बना रहा।

दरअसल दीनदयाल नगर निवासी अनवार खान (55) सीपरी बाजार ओवरब्रिज के नीचे दुकान लगाकर कपड़े सिलने का काम करता है। हमेशा की तरह सोमवार को रात तकरीबन साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद कर अपने घर की ओर पैदल जा रहा था। जैसे ही उसने सड़क पार करने का प्रयास किया माल गोदाम की ओर से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना से वहां भारी भीड़ जमा होने से सड़क का यातायात अवरुद्ध हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात व्यवस्था बहाल कराई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसके अलावा रविवार को मध्य प्रदेश के ओरछा में भंडारे में शामिल होने के लिए ओरछा निवासी सक्षम (15) अपनी मां पूनम, चाचा राजेंद्र, चाची सुंदरी तथा दादी विलासी के साथ ऑटो में सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को ऑटो से बाहर निकाला और आनन-फानन मेडिकल कॉलेज भेजा। यहां उपचार के दौरान सक्षम की मौत हो गई। जबकि, बाकी घायलों की इलाज के बाद छुट्टी कर दी गई।