झांसी। विश्वास नहीं होता कि कोई मानव नशे के लिए ऐसा निर्मोही दानव बन सकता है जो अपनी उस लाड़ली मासूम को मौत के आगोश में फेंक दें जिसने अभी एक वर्ष ही जिंदगी की सांस ली थी। यह दुखद घटना जनपद के उल्दन थाना क्षेत्र में घटित हुई जिसमें पत्नी द्वारा शराब के लिए पैसे न देने से नाराज होकर पिता ने अपनी ही 1 साल की मासूम बच्ची को कुएं में फेंक दिया है। इस घटना के बाद गांव में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची को कुएं से बाहर निकाला। लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी।

उल्दन थाना क्षेत्र में ग्राम हाटी निवासी खेमचंद शराब के नशे का आदी है। इसके चलते परिवार में कलेश होता रहता है। खेमचंद ने शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगे। पत्नी द्वारा पैसे देने से मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इससे खेमचंद इतना आवेश में आ गया कि उसने अफनी 1 साल की मासूम बच्ची को ही कुएं में फेंक दिया और भाग गया। यह देख कर घर में मची चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मासूम बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाल कर कब्जे में ले लिया। परिजनों की तहरीर पर निर्दयी पिता के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।