झांसी। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में बड़ागांव में जमीन के विवाद की जांच करने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने हमलावरों से बचने के लिए वहां से भागकर अपनी जान बचाई और उच्चाधिकारियों को घटना के बारे में अवगत कराया।

दरअसल मऊरानीपुर थानान्तर्गत बड़ागांव में मंगलवार की सायं मोहर्रम की ड्यूटी पर उप निरीक्षक समेत अन्य पुलिसकर्मी तैनात थे। इसी दौरान उप निरीक्षक दीपक कुमार को वाट्सएप पर एक महिला ने जमीनी विवाद को लेकर शिकायत की। शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए उप निरीक्षक हमराह सिपाही शिव शंकर को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे।

दोनों पुलिस कर्मी मौके पर घटना के बारे में लोगों से पूछताछ करने लगे। इसी दौरान शाम लगभग साढ़े छह बजे दूसरे पक्ष के लोगों ने आकर दरोगा और सिपाही पर हमला कर पिटाई कर दी। विपु स्थिति देख दरोगा और सिपाही जान बचाने के लिए मौके से भागे। इस पर हमलावरों ने पथराव भी किया। घटना की सूचना पाकर मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। हमले में दरोगा और सिपाही को चोटें आई हैँ। पुलिस दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और उपचार कराया गया।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बल द्वारा दबिश देकर कार्रवाई की गई। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। साथ ही अन्य आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।