झांसी। उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के तत्वावधान में केन्द्रीय कार्यालय में श्री केदारनाथ धर्मशाला ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश लोहनी के मुख्य आतिथ्य एवं उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष व कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पटवारी के अध्यक्षता में आयोजित समारोह में उत्तराखंड में श्री केदारनाथ धर्मशाला ट्रस्ट के निर्माण कार्य में निशुल्क सहयोग देने वाले झांसी के दो आर्किटेक्ट पंकज भारती एवं सूरज साहू को सम्मानित किया गया।

प्रारंभ में मुख्य अतिथि एवं अतिथियों ने भामाशाह के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इस अवसर पर केदारनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश लोहनी ने कहा कि भगवान केदारनाथ मंदिर , राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर श्रद्धा व आस्था का केंद्र है। संस्था द्वारा शीघ्र ही 100 बेड का अस्पताल और एक नई धर्मशाला का भी निर्माण कराया जाना है । अब यह स्थान धार्मिक के साथ पर्यटन का बड़ा केंद्र हो गया है उन्होंने झांसी के दोनों युवकों को निशुल्क सहयोग देने के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया।
व्यापारी नेता संजय पटवारी ने दोनों आर्किटेक्ट पंकज भारती व सूरज साहू को शॉल, श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रदेश के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह, दिलीप अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष पंकज शुक्ला, कैट के जिला महामंत्री मयंक परमारथी, कैट के महानगर अध्यक्ष संजय गुप्ता, अंकुर बट्टा ,शालिग्राम राय, मनीष अग्रवाल, राम गुप्ता, रिंकू राय, कैलाश नारायण मालवीय, रामबाबू त्रिपाठी, शैलेंद्र राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।