आरपीएफ, जीआरपी व नवाबाद पुलिस पहुंची, दबंग साथियों सहित भागा 

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के सामने सेंट्रल प्लेस की दुकानों पर गुरुवार की रात उस समय हंगामा हो गया जब अपराधिक मामलों में जेल से छूट कर आया दबंग फिर दुकानों पर जबरन कब्जा करने के लिए सत्ता दल के लोगों के साथ सेंटर प्लेस पहुंच गया। सूचना मिलते ही आरपीएफ, आरपी, नवाबाद थाना का भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया।पुलिस को देख दबंग माफिया सत्ता दल के लोग मौके से भाग निकले।

दरअसल, वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन के सामने बने सेंटर प्लेस पर दुकानों पर जबरन कब्जा को लेकर लम्बे समय से एक दबंग व दुकानों के मालिक का विवाद चल रहा था। दबंग जिस पर दर्जनों अपराधी मामले दर्ज होने के बावजूद वह अपराधियों की फोज लेकर आए दिन सेंटर प्लेस पर अवैध कब्जा करने पहुंच जाता था। लेकिन न्यायलय द्वारा एक मामले में उसे सजा सुनाने के बाद जेल में था। इस दौरान रेल प्रशासन के आदेश पर आरपीएफ ने दुकानों पर जबरन कब्जा करने वालों को खदेड़ कर कब्जा मुक्त करा दिया था।

जब तक यह माफिया जेल में रहा शांति रही। इसके जेल छूट कर आने के बाद यह माफिया गुरुवार रात करीब दस बजे कथित रूप से सत्ता दल के लोगों के साथ सेंटर प्लेस पहुंचा और दुकानदारों के साथ मारपीट कर दहशत फैलाते हुए अवैध कब्जा करने लगा। इसकी सूचना मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी और नवाबाद थाना का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देख सत्ता दल से जुड़े लोगों के साथ माफिया भाग निकला। पुलिस ने मौके से उसके दो गुर्गों को दबोच लिया। इस मामले में आरपीएफ पोस्ट पर मामले की पड़ताल की जा रही है।