लखनऊ । यूपी एसटीएफ की लखनऊ टीम कुछ दिनों से बुंदेलखंड के बांदा-हमीरपुर, चित्रकूट और आसपास के जिलों में लखनऊ के एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर की सरगर्मी से तलाश कर रही है। दरअसल, साॅफ्टवेयर इंजीनियर प्रिंस गुप्ता (30) लखनऊ के विराज खंड, गोमती नगर के रहने वाले हैं। उनकी तलाश में ही एसटीएफ सर्च आपरेशन चला रही है। एसटीएफ की एक टीम लगभग तीन दिन से बुंदेलखंड में डेरा डाले हुए है।

बताया जाता है कि साॅफ्टवेयर इंजीनियर प्रिंस पिछले लगभग दो साल से लापता हैं। दो साल पहले वह लखनऊ स्थिति अपने घर से निकला लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। घर से जाते समय न उन्होंने अपना मोबाइल फोन लिया और न ही पर्स साथ में रखा। अब पूरा परिवार और माता-पिता उनके लिए परेशान हैं। सभी उनकी तलाश कर रहे हैं। प्रिंस के पिता राधेश्याम गुप्ता भी सेवानिवृत चीफ इंजीनियर हैं। उनका कहना है कि बेटे की हर जगह तलाश कर रहे हैं।

उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पहले प्रिंस की तलाश लखनऊ पुलिस कर रही थी। अब उनकी तलाश में एसटीएफ को लगाया गया है। उसी सिलसिले में एसटीएफ टीम बुंदेलखंड में है। एसटीएफ के लोग पहले हमीरपुर और फिर बांदा पहुंचे। इसके बाद चित्रकूट रवाना हो गए। दरअसल, हमीरपुर से काफी समय पहले किसी ने प्रिंस के पिता को फोन किया था कि उनके बेटे को वहां देखा गया है। इसी बात की तस्दीक करने के लिए एसटीएफ इलाके को छान रही है। समरनीति