Oplus_131072

झांसी। चुनाव प्रचार के क्रम में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य समर्थकों के साथ नार्थ सेण्ट्रल रेलवे इम्प्लाइज एसोसिएशन के मंडल कार्यालय पहुंचे। इस दौरान यूनियन के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत कर उन्हें अपना समर्थन दियाl

इस दौरान इंडिया गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि देश का सबसे बड़ा गौरवशाली संगठन नॉर्थ सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज संघ भारत देश की सबसे बड़ी पहचान है। उन्होंने कहा रेलवे निजी क्षेत्र पहुंच जाती है तो देश का स्वाभिमान कमजोर हो जाएगा। प्रदीप ने कहा मैं रेलवे परिवार का सदस्य हूं और मेरे पिताजी भी रेलवे के ड्राइवर थे। मेरे पास ना बाहुबली है ना धनबल मैं संघ को वचन देता हूं कि पहले की तरह ही आगे भी उनकी हर समस्या के लिए देश के सबसे बड़ी महापंचायत में लड़ता रहूंगाl प्रदीप जैन ने कहा कि रेलवे कर्मचारियों की हर समस्या को संगठन उठाता चला आ रहा है, अगर संगठन नहीं होता तो रेलवे कर्मचारियों का बहुत उत्पीड़न होता। उन्होंने कहां की कांग्रेस की सरकार आने पर रेलवे कर्मचारियों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा उन्होंने कहा कि है लोकतंत्र और देश बचाने का चुनाव है इसलिए कांग्रेस के पक्ष में वोट करें ।

कार्यक्रम में नॉर्थ सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष रामकुमार सिंह ,मंडल सचिव भानु प्रताप सिंह चंदेल, मण्डल कार्यालय अध्यक्ष विवेक चड्ढा सहित अन्य पदाधिकारी और सदस्य के साथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता पूर्व महापौर प्रत्याशी अरविंद बबलू ,इम्तियाज हुसैन, शंभू सेन सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे । संचालन सचिन संजीव नायक द्वारा किया गया ।