• पुलिस पर आरोपी की मदद करने का आरोप
    झांसी। कलेक्ट्रेट परिसर में उस समय सनसनी मच गयी जब बलात्कार पीडि़ता को ठेला पर लेटाकर पहुंचे परिजनों ने जहां आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की गुहार लगाई वहीं पुलिस पर रुपया लेते हुए आरोपी की मदद करने का आरोप लगाया।
    दरअसल, कलेक्ट्रेट परिसर में महिला सहित कुछ लोग एक नव युवती को हाथ ठेला पर लेटाकर पहुंचे और बताया कि ठेला पर लेटी नव युवती उसकी बेटी है। उसे कसाईमण्डी निवासी जावेद नामक आरोपी भगा ले गया था। जिसका मुकदमा २७ जून को नवाबाद थाना में दर्ज कराया। पुलिस ने दूसरे दिन आरोपी को पकड़ते हुए उसकी पुत्री को बरामद कर लिया और थाने ले आये।आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से मोटी रकम ले ली और आरोपी को रिहा करते हुए उसकी नाबालिग पुत्री को भी आरोपी के साथ भेज दिया। पुलिस की मदद मिलने के बाद आरोपी उसकी पुत्री को ले गया और कई दिनों तक उसकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। हालत बिगडऩे व चलने में लाचार हो जाने पर रविवार को आरोपी उसकी पुत्री को उसके घर के बाहर फेंककर भाग गया। जानकारी होनेे पर नगर मजिस्ट्रेट राम प्रकाश पीडि़ता व उसके परिवार के पास पहुंचे और मामले की जानकारी की। ठेला पर लेटी युवती की हालत देख व मामले की गम्भीरता को देखते हुए नगर मजिस्टे्रट ने पुलिस को कार्यवाही के आदेश दिये।
    वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि २७ जून को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कार्यवाही करते हुए २८ जून को उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया, साथ ही पीडि़ता को भी बरामद कर लिया। पीडि़ता बालिग है और पीडि़ता ने न्यायालय में दिये ब्यान में आरोपी को बेकसूर बताया। जिस पर उन्होंने मुकदमा समाप्त करते हुए आरोपी को छोड़ दिया था। अब पीडि़ता के परिवार ने शिकायत की है। जिस पर पुलिस कार्यवाही कर रही है।