झांसी। झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में बी फार्मेसी के छात्र व मोंठ में एक युवक की ट्रेनों की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी।
जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर रेल मार्ग पर आज लगभग 22 वर्षीय युवक की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मेें लेकर शिनाख्त करायी। मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक की शिनाख्त बी फार्मेसी के छात्र शिवम साहू पुत्र सुदामा साहू निवासी अन्नपूर्णा कालोनी बड़ागांव गेट बाहर के रुप में की। शिवम ने मौत किन कारणों से गले लगाया, स्पष्ट नहीं हो सका है। परिवार में कोहराम मचा है।
इसी प्रकार मोठ स्टेशन के भरोसा ओवरब्रिज पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त ग्राम मिहोना जिला भिंड मध्य प्रदेश निवासी संजीव पुत्र शिवलाल के रूप में हुई। बताया गया है कि मृतक अपने साले की शादी में मोंठ आया हुआ था। आज सुबह वह पटरियों के पास टहल रहे था तभी ट्रैन की चपेट में आ गया। रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख रेलवे के ट्रेक मैन दुर्गा प्रसाद ने इसकी सूचना मोठ स्टेशन मास्टर को दी। पुलिस ने शव को कब्जे मेंं लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।