झांसी। जिले के टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम रजवारा में एक युवक का शव बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है।

बताया गया है कि टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम रजवारा निवासी राघवेन्द्र प्रजापति(30) का शव विगत रात्रि में 9 बजे के लगभग मकान के पीछे खण्डहर में लगे बबूल के पेड़ पर फंदे पर झूलता मिला। सूचना परिजनों को मिलते ही पूरे परिवार में मातम सा छा गया। घटना की सूचना परिजनों ने डायल 112 को दी। मोके पर पहुँचे ,ग्राम प्रधान प्रवीण यादव ने थाना टोड़ी फतेहपुर पुलिस को सूचना दी । घटना स्थल पर पहुँचे उपनिरीक्षक शशिकान्त सिंह ने बबूल के पेड़ की डाल से मृतक को नीचे उतरवाया कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए मऊरानीपुर भेज दिया। मृतक के परिवार में प्रवेश (5)और नमन(3) दो छोटे छोटे बच्चे है।
मृतक के पिता उमेश प्रजापति ने पुलिस को तहरीर देते हुये बताया कि मेरे लड़के का ट्रैक्टर की ट्राली के पलट कर फंस जाने को लेकर ग्राम के ही कुछ लोगोों से विवाद हो गया था। जिसको लेकर उसका पुत्र विवाद में कही गई बातों को सहन न कर सका तथा वह काफी परेशान था। वह यह कहकर घर से चला गया कि तुम लोग मेरी कोई मदद नही कर सकते हो। उसके बाद वह घर नहीं लौटा और उसका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस को दिए पत्र में मामले की जांच कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। मृतक के पिता ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा उसके ऊपर तहरीर वापिस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा है जिसको लेकर वह काफी भयभीत है।