झांसी। जनपद के समथर थाना क्षेत्रान्तर्गत अग्गा बाजार में शुक्रवार को तेल कारोबारी की बाइक से डिग्गी में रखा पांच लाख रुपए से भरा थैला लेकर एक युवक भाग गया। कारोबारी ने कुछ देर पहले यह धनराशि बैंक से निकाली थी। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि युवक एक घंटा पहले से कारोबारी का पीछा कर रहा था। पुलिस आरोपी का सुराग नहीं लगा सकी है।

बताया गया है कि कस्बा समथर निवासी राजीव कुमार गुप्ता का अग्गा बाजार में तेल का कारोबार है। शुक्रवार दोपहर वह पंजाब नेशनल बैंक से पांच लाख रुपए निकाल कर लाए और अपने तेल कारखाने के बाहर खड़ी अपनी बाइक की डिग्गी में इसे रख दिया। फिर वह सामने बनी एक दुकान पर चले गए। इसी बीच एक अज्ञात युवक आया और डिग्गी में रखा थैला निकालकर रफूचक्कर हो गया। जब राजीव कुमार गुप्ता ने बाइक से रुपयों भरा थैला नदारद देखा तो दंग रह गए।

जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए। प्रभारी थाना इंचार्ज ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल का जाएजा लिया। उन्होंने दुकानदारों से जानकारी ली। वहीं दुकान के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इसमें एक युवक बाइक पास खड़ा दिखाई दे रहा है। इसके बाद रुपए से भरा थैला लेकर भाग निकला। इसी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तेल कारोबारी राजीव गुप्ता ने थाने में तहरीर दी है।

पुलिस द्वारा पंजाब नेशनल बैंक शाखा के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। पता चला कि यह युवक 11 बजे बैंक के बाहर भी दिखा था। वह बैंक के अंदर भी रहा। आशंका जताई जा रही है कि राजीव गुप्ता का वह युवक पहले से पीछा कर रहा था। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।