झांसी। बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरापुरा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के कुछ दिन बाद ही विरोधियों के खेत में किसान का शव पेड़ से लटकता मिला। किसान के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

बताया गया है कि बबीना थाने के हीरापुर गांव निवासी मुलायम परिहार (52) पुत्र लक्ष्मण सिंह खेती-किसानी का काम करता था। परिजनों के अनुसार 20 फरवरी को पड़ोस में ही रहने वाले कल्ला रायकवार से मुलायम के छोटे बेटे मोनू का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। झगड़े के दौरान मोनू ने डंडा मारकर कल्ला का सिर फोड़ दिया था। मुलायम भी उस समय मोनू के साथ था। घटना के बाद पुलिस मोनू और मुलायम को पकड़ ले गई और उनका चालान कर दिया था। कुछ दिनों पहले मुलायम और मोनू छूटकर घर लौटा।

गुरुवार रात करीब नौ बजे मुलायम घर से खाना खाकर खेत में सोने चला गया। शुक्रवार सुबह काफी देर तक जब मुलायम नहीं लौटा तब परिजन उसे तलाशने निकले। इस दौरान कल्ला के खेत में पेड़ पर मुलायम का शव रस्सी से लटका देखकर लोगों के होश उड़ गए। परिजन कल्ला पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही बबीना पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शुक्रवार को डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया, जिसमें शरीर में चोट के कोई भी निशान नहीं मिले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाए जाने की पुष्टि हुई है।