झांसी। शहर में कोविड-19 के संक्रमण को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए शहर में अनावश्यक घूमने वालों को की लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। लोगों से बराबर अपील की जा रही है, कि घर पर रहें सुरक्षित रहें। बहुत अधिक आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले और निकलते समय चेहरे पर मास्क लगाएं हेलमेट पहने तथा सैनिटाइजर साथ रखें ताकि स्वयं सुरक्षित रहें लोगों को भी सुरक्षित करें।
मंडलायुक्त सुभाष चंद शर्मा द्वारा सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित झांसी जन सुविधा केंद्र का औचक निरीक्षण किया गया। वहां उन्होंने सारी व्यवस्थाओं को देखा और किए जा रहे कार्यों की बिंदुवार जानकारी ली। कलेक्ट्रेट में भ्रमण के दौरान श्री राहुल साहू पुत्र श्री आसाराम साहू निवासी ओरछा गेट बाहर थाना कोतवाली झांसी का यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर चालान काटे जाने की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
दोपहिया वाहन सवार श्री राहुल साहू पुत्र श्री आसाराम साहू निवासी ओरछा गेट बाहर को बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर ₹500,नियत स्थान पर पार्किंग ना करने पर ₹1000, बिना नंबर प्लेट वाहन चलाने पर ₹300, बिना लाइसेंस के वाहन चलाने पर ₹2500 तथा प्रदूषण प्रमाण पत्र ना होने पर ₹2500 सहित मास्क ना लगाए जाने पर ₹500 का चालान काटा, कुल धनराशि ₹7300 का चालान काटा गया। जिसे तत्काल जमा कराने जाने के निर्देश दिए।