डीआरएम व एडीआरएम को दिया ज्ञापन

झांसी। आल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन झांसी मंडल के एक प्रतिनिधि मंडल ने ,मंडल रेल प्रबन्धक संदीप माथुर एवं अपर मंडल रेल प्रवन्धक अमित सेंगर  से मुलाकात कर अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा ,जिसमे झांसी मंडल में कार्यरत 555 स्टेशन मास्टर्स को 5400/4800/4600 ग्रेड पे एम ए सी पी प्रदान कर वित्तीय उन्नयन का लाभ प्रदान करने में झांसी मंडल कार्मिक विभाग द्वारा की जा लापरवाही एवम विलंवन की वजह से स्टेशन मास्टर्स संवर्ग में बढ़ते जा रहे आक्रोश को व्यक्त किया गया साथ ही विगत 2 वर्षों से लंबित स्टेशन प्रवन्धक झांसी के कक्ष की मांग पूरी करने का अनुरोध किया गया उलेखनीय है कि झांसी स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर पद की अवस्थापना होने के समय से ही ,भारतीय रेल का आइकॉन कहा जाने वाला स्टेशन प्रवन्धक, वो भी मुख्यालय झांसी का ,आज भी आउटडोर इंडोर डिप्टी एस एस के साथ एक ही कक्ष में बैठने को मजबूर है ।

इसके अतिरिक्त सभी रेल कर्मचारियों स्टेशन मास्टर्स को कोविड-19 संक्रमण होने पर केवल रेलवे हस्पताल में उपचार किया जाए यदि स्थान उपलब्ध न हो तो उसे जब किसी प्राइवेट हस्पताल या होटल में उपचारार्थ भेजा जाए तो इसका चिकित्सा प्रतिपूर्ति रेलवे द्वारा किया जाने की भी मांग की गई।
मंडल रेल प्रवन्धक एवं अपर मंडल रेल प्रबन्धक द्वारा उपरोक्त मांगो को शीघ्र से शीघ्र पूरा करने का सकारात्मक आश्वाशन दिया। प्रतिनिधि मंडल में झांसी एस्मा के मंडल सचिब अजय दुवे एवं मुख्यालय शाखा सचिब सी एल यादव ने स्टेशन मास्टर्स की मांगों के वारे में विस्तार से बताया एवं मांगे पूरी न होने पर ,व्याप्त असन्तोष ,आक्रोश की परिणीति आंदोलन में परिवर्तित होने के प्रति आगाह भी किया।