सकरार ब्रिज के पास हुआ हादसा, कई घरों में पसरा मातम

झांसी। रविवार को जिले के झांसी मऊरानीपुर मार्ग पर सकरार ब्रिज के पास दो बाइक की आमने सामने हुई भिड़ंत में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा इस मार्ग पर वनवे के कारण हुआ।

बताया जा रहा है कि रविवार को थाना नवाबाद क्षेत्र में पिछोर निवासी चंदन व उसका रिश्तेदार गुदरी निवासी जुगल प्रजापति मऊरानीपुर से कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे, जबकि ग्राम नौरा टेहरका निवासी जितेंद्र यादव सकरार में बाजार करके लौट रहा था। इस दौरान कांवरियों की यात्रा के कारण झांसी मऊरानीपुर मार्ग को वनवे कर दिया गया था। इससे एक ही मार्ग से वाहनों का आवागमन हो रहा था।

इस दौरान सकरार ब्रिज के निकट दो बाइक्स की आमने सामने भिड़ंत हो गयी। इस घटनाक्रम में बाइक्स पर सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया, जहां नवाबाद क्षेत्र के ग्राम पिछोर निवासी चंदन प्रजापति व जितेंद्र यादव निवासी ग्राम नौरा टेहरका को मृत घोषित कर दिया गया जबकि गुदरी निवासी जुगल प्रजापति गम्भीर रूप से घायल की उपचार के दौरान मौत हो गयी ।

पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। बाइक सवारों की मौत से झांसी और टेहरका क्षेत्र में शोक का माहौल है, जितेंद्र यादव का घर टेहरका निवाड़ी में है, जबकि चंदन और जुगल झांसी के रहने वाले हैं ।