– दिनदहाड़े हुई घटना को पुलिस मान रही संदिग्ध, जांच जारी

झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एसी लोको शेड के निकट बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार आरपीएफ सिपाही को मिर्ची झोंककर तीन लाख की नकदी लूट ली। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंच गये और घटना की जानकारी करते हुए छानबीन शुरु कर दी है।
झांसी लोको डीजल आरपीएफ में तैनात सिपाही अमर यादव ने बताया कि उसे किसी को तीन लाख रुपए देना था। आज दोपहर वह भोजन करने घर गया था। जहां से भोजन करने के बाद तीन लाख रुपए लेकर देने मोटरसाइकिल से एसी लोको शेड जा रहा था तभी रास्ते में लोकोशेड के पास एक पुलिया पर तीन युवक बैठे हुए थे। उन्होंने उसे रोका और बातचीत के दौरान अचानक आंखों में मिर्ची झोंक दी। इससे पहले वह कुछ समझता उक्त बदमाश उससे तीन लाख रुपए लेकर भाग गये। सिपाही ने बताया कि लूटे गए तीन लाख रुपए डीजल लोको शेड आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेश धड़कर के थे और यह धनराशि वह उन्हें लौटाने को लेजा रहा था।
घटना की जानकारी देते हुए प्रेमनगर थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने बताया कि घटना संंिग्दध है। सिपाही के बयानों में लोच है। घटनाक्रम की जांच की जा रही है।