झांसी। जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र से रहस्यमय ढंग से लापता मनरेगा में जेई को पुलिस ने ग्वालियर से सकुशल एक परिचित के मकान से बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बंगलाघाट निवासी हरीशंकर दुनौरिया वर्तमान में जालौन जिले के पिरौना में मनरेगा में जूनियर इंजीनियर हैं। हमेशा की तरह बुधवार की सुबह वह बाइक से ड्यूटी के लिए घर से निकलने के बाद वे लापता हो गए थे। जांच पड़ताल में उसकी लोकेशन दो बार झांसी मिलने पर मामला संदेह के घेरे में आ गया था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी लेकिन पता नहीं चल सका था। पुलिस को छानबीन के दौरान जेई की मौजूदगी ग्वालियर में मिली। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने जेई को ग्वालियर से लेकर झांसी आई।जेई के मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।
एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि गायब जेई की तलाश में एसएसपी के निर्देश पर दो टीमें गठित की गई थीं। टीम ने लोकेशन के आधार पर जेई को ग्वालियर में बृजेश साहू के मकान से बरामद कर लिया गया। वह कैसे गायब हुए और क्या कारण थे, इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों की मानें तो जेई बिना बताए ग्वालियर पहुंच जाने के पीछे के राज को उजागर नहीं करना चाहता क्योंकि उससे उसकी प्रतिष्ठा पर धब्बा लग सकता है।