पत्रावलियों को लम्बित न रखें, तत्काल पारदर्शिता के साथ निस्तारण हो, महिला हेल्पडेस्क संचालित करें
झांसी। मण्डलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा ने झांसी विकास प्राधिकरण कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुये अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति का सत्यापन किया। अवर अभियंता सहोरी लाल के अनुपस्थित पाये जाने पर उन्होंने स्पष्टीकरण लिए जाने के निर्देश दिए।
मण्डलायुक्त ने कार्यालय भ्रमण के दौरान एक-एक पटल का निरीक्षण तथा पटल पर होने वाले कार्यो की जानकारी लेते हुये स्पष्ट निर्देश दिये कि पत्रावलियों को अनावश्यक रुप से लटकाया न जाये, तत्काल पत्रावलियों का निस्तारण किया जाये। कार्यालय में आने वाले समस्त आगुन्तकों के साथ सद्व्यवहार हो तथा उन्हें सभी जानकारियां सहज उपलब्ध हो।
 मण्डलायुक्त ने प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी), अटल एकता पार्क के कार्यो की भी समीक्षा करते हुए कहा कि द्वितीय किस्त को प्राप्त करने के प्रयासों में तेजी लाई जाए साथ ही पात्र व्यक्तियों को आवास उपलब्ध कराए जाने के कार्यों में प्रगति लाएं। उन्होंने प्रवर्तन कार्य में तेजी लाये जाने के निर्देश दिये और कहा कि अनाधिकृत निर्माण कार्यो पर अधिक फोकस और कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित हो। कार्यालय में आने वाली जनता की समस्याओं को संवेदनशील होकर सुना जाये और पारदर्शिता के साथ उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाये।
 मण्डलायुक्त ने कार्यालय के सामने खाली पड़ी जगह के सौन्दर्यीकरण के आदेश दिये। पुराने विकास भवन के पीछे खाली मैदान के सौन्दर्यीकरण/पार्क आदि के रुप में विकसित किये जाने के निर्देश दिये। इस मौके पर उपाध्याय जेडीए श्री सर्वेश कुमार दीक्षित, सचिव श्री त्रिभुवन विश्वकर्मा, एटीपी श्री जितेंद्र सिंह, अवर अभियंता श्री घनश्याम दास तिवारी सहित अन्य अवर अभियंता व कर्मचारी उपस्थित रहे।