झांसी। बबीना थाने की पुलिस द्वारा एक आर्मी जवान को अपनी भाभी का क्षेत्र पंचायत चुनाव का पर्चा खरीदते समय मारपीट कर दी। हमले में जवान घायल हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि जनपद में थाना बबीना में तैनात उपनिरीक्षक शोभित कटियार अपने कुछ हमराहियों के साथ बबीना ब्लॉक में पहुंचे जहाँ पर चुनाव संबंधित कार्य हो रहा था वही आर्मी जवान अवधेश तिवारी 13 मैक का है जिसकी वर्तमान तैनाती अमृतसर पंजाब है अपनी छुट्टियां काटने घर आया है। आर्मी जवान अवधेश तिवारी के साथ उनकी भाभी क्षेत्र पंचायत का पर्चा खरीदने ब्लॉक कार्यालय गयी थी। सूत्रों के मुताबिक वही लाइन में लगने को लेकर विवाद हुआ। इस पुलिस कर्मियों ने आर्मी जवान अवधेश तिवारी को बुरी तरह मारना पीटना शुरू कर दिया । इससे अवधेश तिवारी घायल हो गया। इस घटनाक्रम में पुलिस केे रवैए से वहां तनाव हो गया। लोगों ने आरोपी पुलिस कर्मियों केे रवैए पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना था कि  इतना खराब रवैया पुलिस का नही होना चाहिए जो बात प्यार और आराम से हो सकती है वहां हाथ पांव व मारपीट की क्या आवश्यकता है।
फिलहाल इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।