– पत्नी, बेटा व बेटी घायल
झांसी। बुधवार को तड़के शिवपुरी – झांसी हाइवे पर डिवाइडर से टकरा कर कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में मौके पर कानपुर के व्यापारी व चालक की मौत हो गई जबकि व्यापारी की पत्नी, बेटा व बेटी घायल हो गए। पत्नी की हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है।
बताया गया है कि कानपुर के थाना रायपुरवा अंतर्गत देवनगर निवासी आनंद गुप्ता पान मसाले के कारोबारी थे। शनिवार की शाम वह अपनी पत्नी रीना गुप्ता, बेटे शुभम और बेटी नैना के साथ कार से उज्जैन महाकालेश्वर दर्शन के लिए निकले थे। दर्शन कर सभी मंगलवार की शाम कार से कानपुर के लिए रवाना हुए। कार को चालक वीरेंद्र चौरसिया चला रहा था। बुधवार सुबह करीब 4:00 बजे झांसी शिवपुरी हाईवे पर अचानक कार का आगला टायर फट गया। जिससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटनाक्रम में कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को उपचार के लिए मेडीकल कॉलेज लाया गया। यहां उपचार से पहले ही व्यापारी आनंद गुप्ता व चालक वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। पत्नी रीना की हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया है। घायल बेटा व बेटी का उपचार चल रहा है। घटना की खबर लगने पर कानपुर से व्यापारी के रिश्तेदार व शुभचिंतक झांसी पहुंच गए।