ग्राहकों की संतुष्टि ने कम्पनी को प्रगति के सोपान दिए : सविता

झांसी। स्मार्ट सिटी की ओर अग्रसर झांसी में सुरक्षा, विश्वसनीयता के मंत्र, कार्य कुशल व हाइजीनिक स्टाफ की त्वरित सेवा के चलते जी-आनडोर कम्पनी ने एक वर्ष में ही अपने संतुष्ट ग्राहकों की संख्या में इजाफा किया है। कम्पनी की इन व आउट डोर सेवाएं पसंद की जा रही हैं। यह दावा कम्पनी के फाउंडर डायरेक्टर देवेंद्र सविता व सीईओ सुनीता सविता ने किया।

G-ONDOOR कम्पनी के सफलता का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए देवेंद्र सविता ने बताया कि कोरोना महामारी के दौर में घर बैठे विविध प्रकार की घरेलू व बाहरी जरूरतों के समाधान हेतु परेशान लोगों की घर बैठे विश्वनीयता के साथ मदद कर समस्याओं के समाधान हेतु G-ONDOOR कम्पनी शुरू की गई थी। ग्राहकों की संतुष्टि ने कम्पनी को प्रगति के सोपान दिए हैं। उन्होंने बताया कि हम सभी के जीवनकाल मे समय और विश्वसनीयता का भारी महत्त्व है। इसी परेशानी को समझते हुये G-ONDOOR कम्पनी आयी है जो आपको घर बैठे ही विश्वसनयीता के साथ सर्विसेज प्रोवाइड करवाने का कार्य करती है आपकी हर समस्या का समाधान कम्पनी जल्द करेगी। घर के कारपेन्टर से लेकर औषधि, इलैक्ट्रिकल्स, प्लम्वर, पार्टी डेकोरेशन, मेडिसिन, डाक्टर, होम एप्लायंस रिपेयरिंग आदि लगभग 70-80 प्रकार के सभी कार्य GONDOOR कम्पनी मात्र एक फोन पर विश्वसनियता के साथ करती है। इस सुविधा को पाने के लिये गूगल पर प्ले स्टोर पर जाकर एप G-ONDOOR डाउनलोड करे या मोबाइल नम्बर (9569102399)पर फोन कर सम्पर्क कर सकते है GONDOOR का आँफिस झाँसी सदर बाजार मे है। GONDOOR कम्पनी के मैनेजिँग डायरेक्टर सुनीता सविता ने अपनी कम्पनी की सर्विसेज को और बेहतर बनाने का आश्वासन दिया।

समारोह में कम्पनी के डायरेक्टर देवेन्द्र सविता, मैनेजिँग डायरेक्टर सुनीता सविता ने अपने कस्टमरों की  सेवाओं के बारे में प्रतिक्रियायें लीं और उन्हें सम्मानित किया। सभी ग्राहकों ने GONDOOR कम्पनी का 1 बर्ष पूरा होने पर बधाई देते हुये कम्पनी की खूबिया गिनायी और उन्होने बताया कि इस कम्पनी की खास बात यह है कि इस कम्पनी मे मात्र एक फोन से ही 15 मिनट मे आपके घर मे विश्वसनीयता और गुणवत्ता उचित रेट के साथ कम्पनी की तरफ से वर्कर पहुंचता है और समस्या का तुरन्त ही समाधान कर देगा।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आशीष राजेन्द्र अग्निहोत्री उत्तर प्रदेश कार्यसमिती भाजपा ने कम्पनी की सेवाओं की सराहना करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि कम्पनी विश्वनीयता कायम रखेगी। प्रारंभ में कंपनी की रिषिका साहू व वैशाली ने इन व आउट डोर सेवाओं की जानकारी दी। इस दौरान मोहित शर्मा जिला मंत्री भाजपा युवा मोर्चा, उदय लोहरी जिला उपाध्यक्ष मौजूद रहे।