झांसी। बबीना विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजीव सिंह पारीछा ने प्रदेश की योगी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि महामारी के दौर में उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान की तरह बीमारों के लिए इंजेक्शन व दवाएं भी संजीवनी बूटी की तर्ज पर मुहैया कराईं। यही कारण है कि पूरा देश योगी के कुशल प्रबंधन की प्रशंसा कर रहा है।
उन्होंने बताया कि बबीना विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में एतिहासिक काम हुए हैं। पहली बार बबीना विधानसभा की की दशकों की प्रमुख पानी की समस्या को दूर किया गया है। जिसके लिए पाईप पेय जल योजना का शुभारम्भ किया। उन्हें उम्मीद है कि चुनाव आते-आते वह बबीना विधानसभा में चरणबद्ध तरीके से पानी पहुंचाने में सफल हो जायेंगे। इसके अलावा बबीना विधानसभा के उन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया है जिनमें आजादी के बाद से अभी तक बिजली नहीं पहुंची थी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश का गरीब व कमजोर तबका संतुष्ट है। क्योंकि सरकार ने उनकी चिंता करते हुए निशुल्क खाद्यान्न दिया और बेहतर कानून व्यवस्था दी। नई योजनाएं पूरी कर रहे हैं, साथ ही बिना राजनीतिक द्वेष के पुरानी सरकारों की योजनाओं को भी पूरा किया गया है। भ्रष्टाचार मुक्त शासन देकर पारदर्शी व्यवस्था दी।आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यो को देखते हुए जनता एक बार फिर भाजपा की सरकार चुनकर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनायेगी। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, संजीव श्रृंगीऋषि, राजेशपाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।