झांसी। झांसी सदर विधायक रवि शर्मा ने बताया कि साढ़े चार वर्ष में योगी सरकार के नेतृत्व में उन्होंने झांसी सदर विधान सभा में विकास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसका सीधा लाभ जनता को मिला है। उनका प्रयास है कि वह अपनी विधानसभा की जनता को लाभ पहुंचाएं। क्षेत्र में विकास कराना और शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा ही उनका प्रमुख उद्देश्य है। आगे भी उनका प्रयास रहे कि वह अपनी विधानसभा की जनता को लाभ पहुंचाएं।

सदर विधायक रवि शर्मा यहां समाधान में यूपी की योगी सरकार के कार्यकाल के उपलब्धियों भरे साढ़े चार वर्ष में हुए जनहित के कार्यों की मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में बिना भेदभाव के विकास हुआ है। गरीब हो या मजदूर और महिलायें हो या फिर नौजवान सभी को लाभ पहुंचाने के लिए विकासकारी योजनायें बनाई गई हैं। जिनका उन्हें लाभ मिल रहा है। झांसी की बात करें तो यहां भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चारों ओर विकास कराया गया है।

विधायक ने कहा कि गुमनावारा, बड़ागांव गेट बाहर आदि क्षेत्रों में घर घर पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था,  पैरामेडिकल कालेज के पास विद्युत पोलों की स्थापना की गई है। गम्भीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों के लिए इलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की है। शहर के 28 स्थानों पर विधायक निधि से हैंडपम्पों का अधिष्ठापन किया गया है। पिछले साढ़े चार वर्ष में जाति, मजहब और क्षेत्र देखे बिना ही माफियाओं व अपराधियों को कानून के दायरे में लाकर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की गई। नगर में सुरक्षा का बेहतर वातावरण बनाने के साथ-साथ बडे पैमाने पर विकास भी हुआ है। झांसी नगर में तेज रफ्तार से विकास कराया जा रहा है। कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए उनकी सरकार ने कई ठोस कदम उठाए है। शिक्षा हो या फिर स्वास्थ्य का क्षेत्र सभी जगह विकास हुआ है। उज्जवला योजना हो या फिर आवासीय योजना सभी पात्र व्यक्तियों को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, गोकुल दुबे, सुधाकर मिश्रा आदि उपस्थित रहे।