– युवा गहोई सेना दतिया का स्नेही दीपावली मिलन समारोह 

दतिया (मप्र)। युवा गहोई सेना दतिया मध्य प्रदेश के तृतीय स्नेही दीपावली मिलन समारोह में झांसी के वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी को सम्मानित किया गया।

गहोई वाटिका सीता सागर दतिया सभागार में आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी झांसी ने कहा कि युवा गहोई सेना के संस्थापक अभय गहोई ने समाज को एक सूत्र में बांधने का जो कार्य करने का बीड़ा उठाया है वह सभी के लिए एक पैगाम है। अभय के रूप में युवा पीढ़ी जागी है इसका हौसला अफजाई करने के साथ ही सहयोग भी देना है। उन्होंने कहा हमारा समाज बहुत पीछे है राजनीति में, लेकिन व्यापार में सबसे आगे है। और देश की अर्थव्यवस्था में मुख्य भूमिका निभाती है। लेकिन राजनीति में हमारा शोषण होता है। अगर एक युवा कुछ करना चाह रहा है और उसके चलने से कारवां बढ़ रहा है तो हमें पीछे नहीं हटना। हमें अपना अस्तित्व और अपनी पहचान बनानी होगी।

प्रारंभ में मुख्य अतिथि सरावगी, विशिष्ट अतिथि डॉ अनिल कुमार गुप्ता “तहसीलदार टीकमगढ़”, भावना रूसिया दिनारा, राजेश मोर, सुमित रावत, केशव खंताल,  सुनीता गंधी, किरण गुप्ता, प्रकाश गुप्ता हास्य कवि जबलपुर, भजन गायक उत्कर्ष तपा ने राष्ट्र कवि मैथिलीशरण गुप्त की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ कराया। तदुपरांत छात्र छात्राओं की रंगारंग प्रस्तुति, काव्य पाठ हुआ। तदोपरांत मंचासीन अतिथियों का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर गहोई समाज के मनोज रेजा, संतोष कुरेले, रमेश नाहर, दीपक गंधी, विकास गुप्ता, मुकेश गुप्ता, विपुल नीखरा, कमलेश गंधी, विकास चउदा, सुनील कनकाने, रवि बिलैया, विशाल नाहर, आकाश गुप्ता, अंकित गुप्ता व युवा गहोई सेना के पदाधिकारी एवं सैकड़ों की तादाद में सुजातीय बंधुओं ने अपनी भागीदारी दी। गिरीश गुप्ता “सोनू” ने मंच का संचालन किया और आभार कार्यक्रम संरक्षक एवं गहोई सेना के संस्थापक अभय गहोई ने व्यक्त किया।