– एक दिसंबर को बांदा व महोबा, दो को ललितपुर, तीन को झांसी व मोंठ में रहेंगे अखिलेश

झांसी। मोदी व योगी की बुंदेलखंड की रैलियों के बाद  अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी बुंदेलखंड में साइकिल दौड़ाने तीन दिवसीय दौरा पर आ रहे हैं। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अखिलेश की सभाओं / कार्यक्रमों में जबरदस्त भीड़ जुटाने की तैयारियां शुरू कर दी है। अखिलेश का यह बुंदेलखंड दौरा बड़ा ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव लखनऊ से एक दिसंबर को निजी हेलीकॉप्टर से बांदा आकर जन संपर्क करेंगे व महोबा में जनसभा को संबोधित करेंगे। रात को महोबा में विश्राम के बाद अगले दिन वह सुबह हेलीकॉप्टर से ललितपुर जाएंगे। ललितपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह महाराजा खेत सिंह की प्रतिमा का अनावरण कर दोपहर में हेलीकॉप्टर से झांसी आएंगे। रात को वह झांसी ही रुकेंगे और 3 दिसंबर को झांसी में जनसंपर्क करते हुए मोंठ पहुंचेंगे।
मोंठ में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह लखनऊ रवाना होंगे। अखिलेश यादव के बुंदेलखंड दौरे को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं।

3 दिसंबर को अखिलेश का विजय रथ यात्रा कार्यक्रम

जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने बताया कि 3 दिसंबर दिन शुक्रवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनपद में विजय रथ यात्रा के माध्यम से जनसमूह को संबोधित करेंगे, उन्होंने बताया कि सर्वप्रथम प्रातः 10 बजे रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल लेमन ट्री से विजय रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे, यहां से लक्ष्मी गार्डन, इलाइट चौराहा, जेल चौराहा, कचहरी चौराहा, एवट मार्केट, सब्जी मंडी, विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज, मेडिकल बाईपास तिराहा, बड़ागांव, पहाड़ी बुजुर्ग, चिरगांव व मोठ तक विजय यात्रा के माध्यम से जनसमूह को संबोधित करेंगे।