– अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

झांसी। जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र में मऊरानीपुर मार्ग पर संकरी पुलिया के पास सवारियों से भरी बस पलट गई। इस घटनाक्रम में लगभग नौ सवारियां घायल हो गई जिन्हें उपचार हेतु भेजा गया है।

बताया गया है कि एक प्राईवेट बस सवारियों को लेकर झांसी से राठ की ओर जा रही थी। बस जब झांसी के बरुआसागर थानान्तर्गत संकरी पुलिया के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी अचानक सामने बाइक आ गई। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में चालक बस से संतुलन खो बैठा और बस पलट गई। जिससे उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव राहत कार्य करते हुए सवारियों को बाहर निकाला। बरुआसागर थाना पुलिस के अनुसार इस हादसे में 9 लोग घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
इसके अलावा मंगलवार को सुबह लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम चकारा व भटपुरा के बीच हुई दुर्घटना में बाइक सवार मध्य प्रदेश के टेहरका निवासी सुरेश अहिरवार तथा थाना टोड़ीफतेहपुर के ग्राम लिधौरा निवासी गजराज की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मरने वाले सुरेश अहिरवार(32) पुत्र खरगोले निवासी टेहरका व गजराज(27) पुत्र द्वारका प्रसाद निवासी ग्राम लिधौरा टोड़ीफतेहपुर आपस में रिश्तेदार थे। दोनों भिण्ड में मजदूरी करते थे। सोमवार की शाम को दोनों गजराज की ससुराल ग्राम चकारा किसी काम से मोटरसाइकिल से गए थे। लौटते समय कोई वाहन इन्हें टक्कर मारकर भाग गया और बाद में राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना देकर इन्हें अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना में दोनों की मौत होने की सूचना जब चकारा पहुंची तो उनके परिवार में कोहरा मच गया। किस वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मारी है पुलिस इसकी जांच कर रही है।