– समाधान कार्यालय पर खटीक समाज ने भाजपा प्रत्याशी को दिया खुला समर्थन

झांसी! भारतीय जनता पार्टी की सदर विधानसभा सीट पर सदर विधायक रवि शर्मा को पुनः प्रत्याशी बनाये जाने पर 25 जनवरी 2022 को जनता ने भी मुहर लगा दी। ‘‘खटीक समाज का एक ही नारा : रवि शर्मा है हमारा’’ के जोशीले नारों के साथ मिशन 2022 में ‘‘फिर आएँगे रवि शर्मा’’ की आवाज समाधान कार्यालय पर खटीक समाज के नौजवानों ने अपने बुजुर्गों के नेतृत्व में बुलन्द कर इरादे जता दिए। यही नहीं, खटीक समाज के सकल पंच ने भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा के लिए घर-घर से एकत्रित धन को चुनाव की जमानत राशि रुपये 10000 (रुपये दस हज़ार) के रूप में प्रदान कर अपना संरक्षण व खुला समर्थन देकर विरोधियों को चुनौती भी दी।
झांसी शहर में अपनी अलग पहचान रखने वाले खटीक समाज ने वर्षों से पीने के पानी की अनुप्लब्धता को भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा द्वारा अपने विधायक कार्यकाल के दौरान समाप्त कर पेयजल की किल्लत से मुक्ति दिलाने के लिए उन्हें मालाएं पहनाकर अभूतपूर्व सम्मानित किया और आभार जताया। साथ ही विजयश्री का शुभाशीष भी प्रदान किया। गौरतलब है कि रवि शर्मा ने झाँसी में पेयजल की समस्या से निजात दिलाने के लिए लगभग 900 करोड़ रुपये की अमृत योजना के अन्तर्गत पहले फेज़ में ही हर गली मोहल्ले तक पानी पहुंचाने का कार्य किया है, जो कि जनहित में बड़ा कदम है, जल्द ही फेज़ 2 का कार्य पूर्ण कराकर अमृत योजना से पूरे झाँसी को पानी की किल्लत से दूर किया जा सकेगा।
भाजपा द्वारा सदर विधायक रवि शर्मा (एड0) को पुनः प्रत्याशी बनाये जाने पर पार्टी के निर्णय पर खटीक समाज ने अपनी मुहर लगा दी। समाधान कार्यालय पर दोपहर 12 बजे खटीक समाज के सकल पंच के बुजुर्ग प्रहलाद ठगेले खटीक, लक्ष्मण घंघौरिया और राकेश रत्नाकर के नेतृत्व में पहुंचे खटीक समाज के बुजुर्गों व नौजवानों ने भाजपा के पक्ष में चल रहे गीत ‘‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’’ की तर्ज पर ‘‘जो घर-घर नल से पानी लाए हैं, हम उन ‘रवि’ को फिर लाएंगे’’ की बात की और माल्यार्पण कर भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया। वहीं खटीक समाज के भाजपा अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष व प्रदेश प्रतिनिधि को-ऑपरेटिव बैंक विनीत खटीक एवं युवा नेता अवतार खटीक के नेतृत्व में कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए सैंकड़ों नौजवानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराकर भव्य प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर राकेश रत्नाकर, प्रहलाद मुखिया, नन्दकिशोर भिलवारे, विनय मुखिया, हरी तमर, बगवार जी, बहादुर घंघौरिया, मोहन सिंह खटीक, पप्पू डाड़ी, लक्ष्मण घंघौरिया, राजेन्द्र पहलवान, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा विनीत खटीक, शिवकुमार खटीक, प्रदीप खटीक पार्षद, अमित खटीक, मनीष खटीक, अवतार खटीक, राहुल खटीक, संजय छत्रसाल, आकाश खटीक, सन्तोष खटीक, अंकित पचौरी, षिवम रत्नाकर, निहाल रत्नाकर, करन पाखरे, पवन खटीक आदि सहित खटीक समाज के प्रतिष्ठित लोग उपस्थित रहे।