– बेरोजगारी दूर करने के लिए झांसी में फैक्ट्रियों और लघु कुटीर उद्योग की होगी स्थापना

झांसी। समाजवादी पार्टी के झांसी सदर सीट से प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा ने समर्थकों के काफिले के साथ आज मेडिकल, पिछोर, गुमनावारा, वीरांगना नगर, करगुआ आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर जनता से समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस दौरान सीताराम कुशवाहा ने कहा कि बुंदेलखंड में युवा बेरोजगार है, भुखमरी की कगार पर है । प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही झांसी में फैक्ट्रियां लघु और कुटीर उद्योगों की स्थापना कराई जाएगी l
बुंदेलखंड में 34 लाख नौकरियां देना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है । भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया, भ्रष्टाचार और अपराध चरम सीमा पर है, बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है, हर जगह लूट खसोट मची है । इस सरकार ने घर का बजट बिगाड़ कर रख दिया है। महिलाएं कैसे घर चलाती हैं यह दर्द केवल वही जानती हैं। एक हजार रुपए का गैस सिलेंडर भरवाना मजदूर वर्ग के लिए एक बड़ी चुनौती होता है। सरकार ने तो चोरी चुपके गैस पर मिलने वाली सब्सिडी भी 33 कर दी। यह गरीब इंसान के साथ एक बड़ा मजाक और धोखा है। देश के प्रधानमंत्री ने वर्ष 2018 में एक कार्यक्रम के दौरान अपने भाषणों में कहा था कि 2022 तक देश के हर इंसान के पास खुद का मकान होगा मकान देने की बात तो छोड़ो लोगों की नौकरियां ही छीन ली। तो वही प्रदेश में ठोको नीति के आधार पर सीधे-साधे व्यापारियों की जिंदगी छीन ली गई। उत्तर प्रदेश में मुख्य मंत्री के रूप में अखिलेश यादव शपथ लेंगे उस दिन के बाद से प्रदेश की तस्वीर बदल जाएगी। गरीबों के लिए 300 यूनिट फ्री बिजली देने का सरकार का वादा गरीब परिवार के लिए रामबाण साबित होगा ।सरकारी कर्मचारियों की वर्षों पुरानी मांग पुरानी पेंशन को लेकर है पेंशन की टेंशन में कर्मचारी वर्षोँ से परेशान है। पर अब यह टेंशन ज्यादा दिनों की नहीं बची। सरकार बनते ही पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी। मैं क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाता हूं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो भी घोषणा की है वह तो सब पूरी होंगी ही इसके साथ ही मैंने जो भी वादे किए हैं जनता के आशीर्वाद से विधायक बना तो सारे वादे पूरे करूंगा ।

जनसंपर्क के दौरान अशफान सिद्दीकी ,राहुल सक्सेना, महेश कश्यप, सलमान पारीछा ,अमित यादव, पुष्पेन्द्र यादव, वीरेन्द्र यादव छिरौना, महावीर शरण भार्गव, महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम, प्रदीप कुशवाहा, आरिफ खान, पं सतेन्द्रपुरी गोस्वामी, ठाकुर हर्ष सोंलकी, आरिफ मंसूरी, अनुराग अग्रवाल, शैलेन्द्र ठाकुर, शैलेन्द्र यादव, टीपू परिहार, सुधांशु यादव, सुरेन्द्र यादव, अक्कू अग्रवाल, सलमान बल्ली यादव, विकास अग्रवाल, अरविंद यादव, दीपक यादव, सत्यवीर, सैकी कन्नौजिया, लक्षमण, मानवेन्द्र, अनवर आलम , विकास सिंह, रनवीर सिंह, साहिल कुशवाहा, रिषभ झा, नरेश यादव, संजय कुशवाहा, अजीत कुशवाहा, विजय कुशवाहा, साहिल कुशवाहा, ऋषभ झा, नरेश यादव, संजय कुशवाहा, अजीत कुशवाहा, विजय कुशवाहा, धनीराम कुशवाहा, आर एस कुशवाहा, लखन सिंह कुशवाहा, रमेश चंद्र कुशवाहा, कृष्ण चंद्र कुशवाहा, राम रतन प्रजापति, गौरी शंकर कुशवाहा, जानकी कुशवाहा, नारायण कुशवाहा आदि मौजूद रहे।