देश के विकास मे व्यापारियो का बड़ा योगदान ; अनुराग शर्मा

झांसी। उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के तत्वावधान में एक होटल में राष्ट्र निर्माण में व्यापारियों का योगदान पर सेमिनार आयोजित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद अनुराग शर्मा, विशिष्ट अतिथि विधायक रवि शर्मा, महापौर रामतीर्थ सिंघल एवं अध्यक्षता संजय पटवारी प्रांतीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल ने की ।
कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों ने भामाशाह एवं गणेश प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर किया । कार्यक्रम में व्यापार मंडल रवि शर्मा को शाल श्रीफल, स्मृति चिन्ह के साथ-साथ महिला व्यापार मंडल द्वारा प्रतीकात्मक झांसी रानी की तलवार स्वरूप महिलाओं की सुरक्षा एवं संरक्षण के लिए तलवार भेंट की ।
सेमिनार में सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि व्यापारियों में करोना होने के बावजूद भी सरकार के खजाने को जीएसटी के माध्यम से सबसे ज्यादा विगत कुछ महीने में राजस्व सर्वाधिक देकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह किया है । अब समय आ गया है कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भी व्यापारी अपनी भूमिका का निर्वाह करते हुए प्रदेश में योगी सरकार को भारी बहुमत से विजय दिलाएं ।
विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रवि शर्मा ने कहा है । कि व्यापारियों का स्वाभिमान एवं सम्मान सिर्फ भाजपा में ही सुरक्षित है । भयमुक्त वातावरण भयमुक्त समाज, भयमुक्त व्यापारियों को व्यापार करने का सुशासन भारतीय जनता पार्टी ने ही दिया है । आज स्वतंत्र रूप से व्यापारी अपना व्यापार कर पा रहे हैं । एवं भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महिलाएं भी आत्मनिर्भर के साथ-साथ स्वावलंबन के क्षेत्र में प्रगति की है । प्रदेश में कानून का राज होने से आज व्यापारी एवं महिलाएं आधी रात को भी बिना भय के निकलकर अपने काम को जा सकती हैं यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के राज्य में ही संभव है ।
महापौर रामतीर्थ सिंघल ने भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रवि शर्मा को वोट देकर भारी बहुमत से विजय दिलाने की अपील की । इस अवसर पर महिला व्यापार मंडल की जिला अध्यक्ष शालिनी गुरबक्सनी, महानगर अध्यक्ष माला मल्होत्रा, आयकर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष विजय खन्ना, व्यापारी नेता राजीव राय, विनोद अग्रवाल, पंकज शुक्ला, मनीष रावत, अशोक सिंघल, निलेश मोदी, संजय गुप्ता ,सरदार कृष्ण पाल सिंह, कृष्णा राय आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।
सेमिनार में विभिन्न व्यापार मंडल के अध्यक्ष महामंत्री जैसे ओरछा गेट व्यापार मंडल के अध्यक्ष चौधरी नफीस, सब्जी मंडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष आमिर रायन, रानी महल व्यापार मंडल के महामंत्री अमजद मोनू,
बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष रितेश गंधी, इलेक्ट्रॉनिक व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, संरक्षक नीलेश मोदी, जनरल मर्चेंट व्यापार मंडल के सौरभ हयारण, रक्सा व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र विश्वबरी, सीपरी बाजार व्यापार महासमिति के अध्यक्ष डॉ विवेक बाजपेई, आय कन्या व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश जैन, थोक वस्त्र व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक सिंघल, गणेश चौराहा व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरदार कृपाल सिंह, होजरी व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव अग्रवाल, शिवाजी नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष कृष्णा राय, रेडीमेड व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित टोनी गोद बानी, मानिक चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष अतुल जैन, महिला व्यापार मंडल की महिमा जयसवाल, प्रेमलता सेन, संयुक्ता सेन, दीप्ती राठौर, योग माया मिश्रा, सोनी दुबे, आनंद मिश्रा, अरुण गुप्ता,राजकुमार बसरानी, गौरव लिधारी, रिंकू राय, मयंक परमार थी, दिलीप अग्रवाल, शैलेंद्र राय, मधुकर निरंजन, मृत्युंजय तिवारी, अभिषेक सोनकिया,आदि सहित सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन राजेश बिरथरे एवं संजय सराफ ने किया। आभार सुनील नैनवानी ने व्यक्त किया ।