झांसी। जनपद के सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम खिसनी बुजुर्ग में जुआ खेलते समय जुआरियों में लेनदेन को लेकर हुए झगड़े गोली चल गई। इस घटनाक्रम में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि जांच पड़ताल में गोली मारना साबित नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि मृतक के सर में पीछे से चोट मारी गई है।

बताया गया है कि सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम खिसनी बुजुर्ग के भरदा खिरक पर कुछ लोग जुआ खेल रहे थे । इसी दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तमंचा से गोली तक चला दी। जिसमें मध्य प्रदेश के निवाड़ी निवासी राजू नाम के एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है। इससे वहां भगदड़ मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची सकरार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई । सभी जुआरी फरार बताए जा रहे हैं।

हत्या की सूचना पर एसएसपी शिवहरी मीणा और एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ टहरौली अनुज कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की जेब से दो ताश की गड्डी बरामद हुई। जांच पड़ताल में मृतक के गोली लगना नहीं पाया गया है। उसके सर में पिछले हिस्से पर चोट मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण की जानकारी उजागर होगी।