घर बंद ताले में छिपा एक दुष्कर्मी गिरफ्तार, साथी की तलाश

झांसी। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बंसल कालोनी में जानपहचान के बूते 19 वर्षीय किशोरी को घर में बुला कर दो व्यक्तियों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुख्य आरोपी को बंद मकान से दबोच लिया जबकि उसका साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया गया कि थाना कोतवाली निवासी 19 वर्षीय किशोरी की कोतवाली क्षेत्र की ही पॉश कालोनी अजय इन्क्लेव निवासी अभिषेक गुप्ता से जान पहचान थी। आरोप है कि अभिषेक ने उसे गत दिवस धोखे से अपने घर बुलाया और अपने दोस्त ओमप्रकाश निवासी अखाड़ापुरा मोंठ को भी बुला लिया। माहौल गड़बड़ देख कर रात को जब किशोरी घर जाने लगी तो, दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया।

इस दौरान किशोरी अस्मत बचाने को भीख मांगती रही, किंतु दोनों को दया नहीं आई। उसके साथ दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सुबह किसी प्रकार किशोरी उनके चंगुल से छूटकर घर पहुँची और परिजनों को आप बीती सुनाई। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुँचे और घटनाक्रम की जानकारी दी। कोतवाल तुलसीराम पाण्डेय ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल टीम बनाकर आरोपी के घर दबिश दी। किंतु घर पर ताला लगा मिला।

पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि आरोपी ने पुलिस को चकमा देने के लिए घर के बाहर ताला लगवा दिया है, जबकि वह घर के अंदर ही मौजूद है। पुलिस ने कालोनी के निवासियों की मौजूदगी में घर का ताला तुड़वाकर मुख्य आरोपी अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा साथी ओमप्रकाश फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक गुप्ता व उसके दोस्त ओमप्रकाश के खिलाफ धारा 376D, 323 व 342 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।