–  पुलिस पर गोलियां चला कर भाग रहा बदमाश दबोचा, साथी बाइक सहित फरार
झांसी। अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम का देर रात दो बदमाशों से मुकाबला हो गया और दोनों तरफ से चली गोलीबारी में एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठा कर बाइक सहित फरार हो गया। पूछताछ में जब पुलिस को पता चला उ पकड़ा गया बदमाश एक सिपाही का भाई है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस तथा मिडवे होटल से चोरी किए जेवरात व दो चैन लूट कांड की घटना का खुलासा करते हुए 14 हजार की नकदी तथा सोने चांदी के जेवरात बरामद कर लिए।

पुलिस लाइन में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया की एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में सीओ सिटी व सीओ सदर के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सीपरी बाजार थाना पुलिस गस्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बदमाशों को पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान के पास घेर लिया। घेराबंदी से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग कर एक बदमाश को दबोच लिया वही दूसरा बाइक सहित अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से 14 हजार रुपए, दो लूट कांड की सोने की चैन तथा मिडवे होटल से विवाह समारोह से उड़ाए गए जेवरात बरामद कर लिए।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम ऋषभ अहिरवार निवासी सीपरी बाजार आवास विकास और भागे हुए साथी का नाम सनी निवासी आवास विकास कालोनी बताया। पूछताछ में जानकारी मिली की पकड़ा गया बदमाश ऋषभ अहिरवार का भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है।