14 मई को थी युवती की शादी:टीकमगढ़ की युवती और बांदरी के युवक ने मालगाड़ी के सामने आकर दी जान

टीकमगढ़ मप्र (संवाद सूत्र) । टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन से धड़धड़ाते निकल रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा कर प्रेमी प्रेमिका ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुधा सागर रोड पर रहने वाली 21साल की युवती ने सागर जिले के बांदरी के लड़के साथ टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी के सामने आकर जान दे दी। युवती की 14 मई को शादी थी। वह कार्ड बांटने के लिए घर से दोपहर में निकली थी।

दरअसल, शनिवार शाम 5:45 बजे टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन पर ललितपुर की ओर से मालगाड़ी चली आ रही थी। तभी अचानक लगभग 22 वर्षीय युवक और 21 वर्षीय युवती मालगाड़ी के सामने आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसने भी घटना को देखा दहल गया। रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई।

घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृत युवती की शिनाख्त सुधा सागर रोड पर रहने वाले चिंतामन सेन की बेटी रजनी और लड़का सागर जिले के बांदरी निवासी दीपेश सेन के रूप में हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

परिजनों के अनुसार रजनी सेन की शादी 14 मई को होनी थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। कार्ड बांटने के लिए रजनी शनिवार दोपहर 1 बजे के लगभग घर से निकली थी। इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची। किन कारणों से युवती ने यह कदम उठाया, इसकी जानकारी अभी परिजन को भी नहीं है।

प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा मामला
एएसपी एमएल चौरसिया ने मीडिया को बताया कि टीकमगढ़ की लड़की और जिले के बाहर का लड़का है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल दोनों के शव को एंबुलेंस से जिला अस्पताल के पीएम हाउस में रखवाया गया है। लड़का और लड़की के बारे में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।