झांसी। जनपद के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ में मुख्य मार्ग पर उस समय अफरातफरी मच गई जब अचानक आग लगने से ट्रांसफार्मर फट गया और उसमें भरा तेल आग की लपटों को लेकर वहां से निकल रही 16 वर्षीय किशोरी पर गिरा। इससे किशोरी गंभीर रूप से झुलस कर जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष कर रही है।

दरअसल, प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ में विलेज स्कूल के निकट निवासी 16 वर्षीय काजल पुत्री शंकर अपनी मां के साथ घरों में झाड़ू पोंछा का काम कर जीवकोपार्जन करती हैं। हमेशा की तरह रविवार को मां बेटी राजगढ़ में रामनाथ सिटी में करती है झाड़ू पोंछा का काम कर अपराह्न लगभग ढाई-तीन बजे वापस घर लौट रही थीं। जैसे ही दोनों कालोनी से निकल कर मुख्य सड़क से घर की ओर जा रही थी तभी अचानक सड़क किनारे लगा ट्रांसफार्मर से आग भड़की और तेज धमाके के साथ फट गया।

जब तक मां-बेटी संभलती तब तक ट्रांसफार्मर का तेल आग की लपटों को लेकर मां से कुछ दूर पीछे चल रही काजल पर गिरा और उसके कपड़ों वह शरीर में आग लगने से वह बुरी तरह झुलस गई। यह घटनाक्रम देख कर लोग दहल गये। लोगों ने उसे बचाया और मौका पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेज दिया। इधर, कुछ ही देर में पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाया। किशोरी की हालत गंभीर बताई गई है।