– बसपा नेता सहित चार पर अपहरण व बलात्कार का आरोप 

 

झांसी। विवाह के 72 घंटे पहले युवती का अपहरण कर तीन जगह बेचने व बलात्कार करने के मामले में सनसनी फैली है। इस अपहरण व बलात्कार के मामले में झांसी के बड़े बसपा नेता सहित चार लोगों का नाम उजागर हुआ है। पीड़ित के न्यायालय में ब्यान के बाद मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है ‌‌ ।

दरअसल, जिला झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी युवती की शादी 21 अप्रैल को थी। 18 अप्रैल को जब वह शादी के कार्ड लेकर जा रही थी तभी गांव के ही तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोप है कि तीनों ने रेप कर उसे बेच दिया। इसके बाद उसे प्रेमनगर क्षेत्र के राजगढ़ में रहने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता के घर बंधक बनाकर बलात्कार किया गया। इसके बाद उसे बसपा नेता ने दतिया के ग्राम पठारी में अपने रिश्तेदार को बेच दिया। वहां भी उसके साथ रेप किया गया। वहां से उसने किसी प्रकार अपने परिजनों को बंधक होने की जानकारी दी। इसके बाद टहरौली से ग्रे लोगों ने युवती को मुक्त कराया और टहरौली थाना में जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामला मीडिया में पहुंचने पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद सोमवार को युवती के बयान कोर्ट में कराए गए और मेडिकल परीक्षण कराया। युवती के भाई ने आरोप लगाया है कि उसने बहन के अपहरण की थाना में सूचना दी थी, किंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।