?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

ग्वालियर मप्र। मप्र के जिला ग्वालियर के थाना थाटीपुर क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसकी सहेली ने ऐसा विश्वासघात किया कि उसकी जिंदगी तबाह हो गई। किशोरी को उसकी सहेली बहाने से ले गई और अपने प्रेमी के हवाले कर दिया। प्रेमी ने किशोरी के साथ कई बार जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर के थाटीपुर इलाके की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को उसकी सहेली बीते रोज बातों के जाल में फंसाकर अपने साथ दर्पण कालोनी में एक मकान में ले गई। यहां जब किशोरी के साथ किशोरी पहुंची तो सोनू शर्मा नाम का युवक पहले से मौजूद मिला। कमरे में बातचीत के दौरान किशोरी ने नाश्ता खाया। इसके बाद किशोरी को सोनू ने पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म किया। सोनू के चंगुल से मुक्त होने के लिए किशोरी रोई, गिड़गिड़ाई लेकिन न ही आरोपी ने उसे छोड़ा और न ही उसकी सहेली ही बचाने आई। इतना ही नहीं सोनू ने किशोरी को रात में बंधक बनाकर रखा और कई बार दुष्कर्म किया। सुबह जैसे-तैसे किशोरी वहां से निकली, इसके बाद अपने परिजनों को पूरी घटना बताई।

किशोरी के साथ घटित रेप की बात सुनकर परिजन उसे लेकर थाटीपुर थाने पहुंचे। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोनू व उसकी प्रेमिका के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।