– रोड पर पलटा देशी शराब की पेटियों से भरा ट्रक
ओरछा मप्र। रविवार को दोपहर लगभग एक बजे टीकमगढ़-झांसी हाईवे पर बम्होरी बराना गांव के पास शराब की बोतलों से भरा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इसमें शराब की 1500 पेटियांं भरी थी। हादसा होते ही शराब की पेटियां सड़क पर बिखर गई। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और लोगों ने शराब की पेटी व क्वार्टर की लूट मचा दी।इस दौरान काफी देर तक हाईवे रोड पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। कुछ लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत दिगौड़ा थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शराब लूट रहे लोगों को हटाया।

दरअसल, ग्वालियर से देसी शराब की 1500 पेटी लेकर ट्रक जबलपुर की ओर जा रहा था। रविवार को दोपहर लगभग एक बजे बम्होरी बराना गांव के पास पलट गया। इस पर शराब की बोतलें बिखर गई। यह देख कर राह चलते लोगों के अलावा आसपास के ग्रामीणों ने शराब की पेटियों लूटना शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कई लोग 5 से 10 पेटियां तक उठा ले गए।

सूचना मिलने पर दिगौड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया गया। थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि हादसा होते ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कर दी है। मामले की जांच कर रहे हैं।