दिनदहाड़े रेलकर्मी का लाखों का माल उड़ाया, बेटा के स्कूल जाते ही चोर घर में घुसे

झांसी। झांसी की पश्चिम रेलवे काॅलोनी में चोरों की धमाचौकड़ी से रेलकर्मी परेशान हैं। हाल ही में दिनदहाड़े एक रेलवे कर्मचारी के घर में घुस कर चोर लाखों रुपए का माल चुराकर ले गए।

बताया गया है कि घर के सारे सदस्य बाहर थे, इसी का फायदा उठाकर चोर घर के अंदर दाखिल हुए। ताले तोड़कर डेढ़ किलो से ज्यादा चांदी और सोने के गहने चुराकर ले गए। पीड़ित परिवार घर लौटा तो चोरी का पता चला। अब रेलवे कर्मचारी की तहरीर पर प्रेम नगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

दरअसल, महोबा निवासी रेलवे कर्मचारी राजेश कुमार पश्चिम रेलवे कॉलोनी में रहते हैं। राजेश ने तहरीर में बताया पिछले दिनों को किसी काम से पत्नी के साथ महोबा गया था। घर पर बेटा और बेटी थी। बेटी एक अस्पताल में जॉब करती है, जबकि बेटा पढ़ता है।अगले दिन बेटी ड्यूटी पर चली गई और बेटे पढ़ने के लिए चला गया। घर पर कोई नहीं था। बेटा पढ़कर क्वार्टर पर आया तो ताले टूटे थे और अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद बेटे ने फोन कर पिता को चोरी की सूचना दी। इसके बाद पिता झांसी आए।

यह माल चुराकर ले गए चोर – राजेश के अनुसार चोर चांदी का 500 ग्राम का बिछुआ, 500 ग्राम की पायजेब, 400 ग्राम की चूड़ी, अंगूठी, 150 ग्राम के हथफूल और बिछिया, सोने की बाली, झुमकी, बेंदी, चेन, लोकेट समेत अन्य गहने और 15 हजार रुपए चोरी करके ले गए। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जिससे बदमाशों की पहचान की जा सके। फिलहाल रेल कर्मचारियों ने कालोनी में पुलिस गश्त की मांग की है।